नीतीश पर बोलने वाले तेजस्वी को मिला जवाब, ’’साँड़ को लाल कपड़ा नहीं दिखाते“

0

पटना : तेजस्वी द्वारा 60 घोटालों के सृजनकर्ता नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह वाले ट्वीट पर पलटवार करते हुए जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि उम्र में छोटे हो इसलिए एक सलाह दे रहा हूँ “ सरकार की चुनौती नहीं देते हैं और साँड़ को लाल कपड़ा नहीं दिखाते “ अपना नुक़सान होता हैं, भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह और अपराधियों के संरक्षक होतवार जेल में बंद हैं और दुर्योधन हो के आप ज्ञान बाँट रहे हैं।

अजय ने आगे कहा कि जो ज्ञानी व्यक्ति इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मामला बता रहे हैं उन्हें ये जानना चाहिए की सोशल मीडिया पे कायरों की तरह माँ बहन की गाली, रेप करने क़त्ल करने की धमकी को अब बर्दाश्त नहीं करेंगे, जो उखारना हैं उखाड़ लो, अब अश्लीलता करोगे तो नपोगे। आलोचना करना और अभद्र भाषा का प्रयोग करना, इन दोनों के बीच का अंतर समझने के लिए ज्ञान अर्जित करना पड़ता हैं, अब किसमें कितना ज्ञान हैं ये तो सर्व विदित है।

swatva

बता दें कि बिहार सरकार द्धारा बीते दिन एक आदेश जारी किया गया कि सोशल मीडिया पर सांसदों, मंत्रियों, विधायकों, सरकारी अफसरों, के खिलाफ यदि अब यदि अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस आदेश को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि 60 घोटालों के सृजनकर्ता नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह, दुर्दांत अपराधियों के संरक्षकर्ता, अनैतिक और अवैध सरकार के कमजोर मुखिया है। बिहार पुलिस शराब बेचती है। अपराधियों को बचाती है निर्दोषों को फँसाती है। CM को चुनौती देता हूँ- अब करो इस आदेश के तहत मुझे गिरफ़्तार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here