सास की हत्या कर घर में दफनाई लाश

0

नवादा : जिले के नारदीगंज थाने की गोत्राइन गांव में दिल्ली में रह रहे हरिहर प्रसाद की 55 वर्षीय मां को पुत्र वधू ममता देवी ने ही 3 महीने पूर्व हत्या कर लाश को घर के कमरे में गाड़ दी थी जिसे पुलिस ने गुरुवार को बरामद कर हत्यारनी पुत्रवधू ममता देवी को गिरफ्तार कर घर को फोरेंसिक जांच के लिए सिल कर दिया है।

ग्रामीणों की पहल पर पुलिस ने घर की खुदाई कर लाश को बरामद किया। मामले की जांच कर रहे पुलिस अवर निरीक्षक श्याम कुमार पांडे ने बताया कि हरिहर महतो दिल्ली में रहकर काम करताहै। उनकी मां सुदामा देवी व पत्नी ममता देवी घर में रहा करती थी। जब हरिहर प्रसाद दिल्ली चले गए तो ममता देवी ने अपनी सास सुदमिया देवी की गला काट कर हत्या किए जाने के बाद शरीर को कई टुकड़े कर घर के कमरे में ही लाश गाड़ी दी।

swatva

ग्रामीणों के साथ ही हाल ही घर पहुंचे पति को भी बताया कि आपकी मां हरिद्वार अयोध्या तीर्थाटन पर गई हुई है।जब बीते दिन मंगलवार को उसका पति फिर दिल्ली चला गया। ग्रामीणों को कुछ शंका हुई। कुछ ग्रामीण घर में घुसकर बातचीत करने लगे तो मुर्दा सड़ने की गंध का एहसास हुआ। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

डीएम-एसपी के निर्देश पर मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में घर की खुदाई कर लाश को बरामद कर ली गई है। हत्या में शामिल पुत्रवधू ममता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारनी ममता ने स्वीकार किया है कि सास से मनमुटाव के कारण ही पति के नहीं रहने पर एकांत देखकर गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी। लाश को कई टुकड़े कर जमीन में गाड़ दिया। मृतका के दामाद रविंद्र कुमार ने बताया कि उसकी सास की हत्यारनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसे हर कीमत पर कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। दिल्ली में रह रहे मृतक के पुत्र हरिहर महतो को भी सूचना दे दी गई है। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि फिलहाल घर को सिल कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here