डिग्री तो है नहीं, फिर किससे चिट्ठी लिखवा रहे हैं तेजस्वी- आरसीपी

0

पटना : बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मुलाक़ात कर राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर पत्र सौंपा था। अब इस पत्र को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पलटवार किया है।

आरसीपी सिंह ने कहा कि वे अपने माता-पिता के कार्यकाल को देखें। कितने नरसंहार हुए, अब उनको यह सब कैसेट बजाना बन्द करना चाहिए। आरसीपी ने कहा कि तेजस्वी के पास बोर्ड की डिग्री नहीं है, तो उनकी चिट्टी कौन लिख रहा है? किससे चिट्ठी लिखवा रहें हैं? यदि उन्हें कुछ देना है तो वे बिहार में विकास को लेकर सुझाव दें। हमारी सरकार उनकी मांगों पर विचार करेगी।

swatva

विधि व्यवस्था को लेकर आरसीपी ने कहा कि किसी की भी हत्या दुःखद है, यह नहीं होना चाहिए। बिहार में क्राइम राष्ट्रीय औसत से काफी कम है। सुधार पर काम हो रहें है। हमलोग पुलिस पर भरोसा करते हैं। बिहार में हर मामले का उद्भेदन हुआ है।

तांडव वेब सीरीज को लेकर आरसीपी ने कहा कि यह क्या है, मुझे पता नहीं। मैं देखा नहीं हूं, हमारे देश के संविधान में समाज के सभी वर्गों को उनके धर्म मानने और पूजने का अधिकार है। किसी को यह अधिकार नहीं है कि किसी को ठेस पहुँचाया जाय। समाज मे विद्वेष नहीं फैलना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here