टमाटर गाजर की तरह काटे जा रहें बिहार में लोग, सीएम कमजोर- तेजस्वी

0

पटना : इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद तमाम राजनीतिक दलों के नेता परिजनों से मिलने उनके घर जा रहें हैं। इस बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव छपरा जाकर रूपेश के परिजनों से मिलने वाले हैं।

वहीं रूपेश कुमार सिंह के परिजनों से मिलने से पूर्व तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर कर बिहार में बढ़ते अपराध को रोकने की विनती की है। नेता प्रतिपक्ष ने कुमार से हाथ जोड़ते हुए अपील किया है कि बिहार की स्थिति बहुत ही भयावह हो गई है। इसको लेकर हम नीतीश कुमार से विनती करते हैं कि कुर्सी के चक्कर में बिहार के लोगों को बलि नहीं चढ़ाएं। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को कमजोर सीएम करार देते हुए कहा कि बिहार के लोग टमाटर गाजर की तरह काटे जा रहें हैं और आपके डीजीपी अपराध रोकने के बजाय अपराध का आंकड़ा बता रहें हैं।

swatva

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कहा कि रूपेश हत्याकांड में पुलिस अभी तक कोई उपलब्धि हासिल नहीं कर पाई है यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है अगर जरूरी जरूरत पड़ी तो 1 महीने के भीतर राष्ट्रपति से भी मुलाकात करेंगे बिहार की स्थिति बहुत ही भयावह हो गई है हम नीतीश कुमार जी से हाथ जोड़कर विनती करते हैं कि वह बिहार को भय मुक्त बिहार बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here