बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर दिल्ली कुच करेगें तेजस्वी

0

पटना : बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष द्वारा लगातार हमला बोला जा रहा है। वहीं राज्य के मुखिया से जब इसको लेकर सवाल किया जाता है तो वह जबाव देने के बजाय भड़कते हुए नजर आते हैं।

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ऐलान किया है कि यदि एक महीने के अंदर राज्य में अपराध कंट्रोल नहीं होता है तो वह महागठबंधन के सभी विधायकों के साथ दिल्ली कूच करेंगे और राष्ट्रपति से मुलाकात कर बिहार में बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर अपनी बात रखेंगे। इसके अलाबा कल तेजस्वी यादव छपरा में रूपेश सिंह के परिजनों से मिलने जाएंगे।

swatva

जानकारी हो कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी भी लिखा है। यादव ने यह चिट्ठी मुख्यमंत्री को ईमेल के जरिए भेजा है। इस चिट्ठी में उनके द्वारा बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस प्रशासन क्या कर रही हैं इसका जवाब मांगा गया है।

आपके पुराने जुमले जिसमें आप कहते हैं कि हम ना तो किसी को फंसाते हैं और ना किसी को बचाते हैं इसको जमीन पर भी लाने का कष्ट करें क्योंकि झूठे वादों से काम नहीं चलने वाला है। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि राज्य हित में अपने अधिकारियों को बदलिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here