मांझी ने नीतीश को याद दिलाई सुंदरकांड की चौपाई , कहाः हथियार उठाएं पुलिसकर्मी

0

पटना : बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राज्य के वर्तमान मुखिया नीतीश कुमार को सुंदरकांड का चौपाई को याद दिलाते हुए बड़ी सलाह दी है।

मांझी ने नीतीश कुमार को सुंदरकांड का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि बिन भय के प्रीत नहीं होती है। दरसअल वह राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिसकर्मियों को हथियार उठाने को कह रहे हैं।

swatva

जीतन राम मांझी ने ट्विट करते हुए लिखा है कि सुंदर काण्ड में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम ने कहा है ,विनय न मानत जलधि जड़, गये तीन दिन बीत,बोले राम सकोप तब, बिन भय होय न प्रीत।

उन्होनें नीतीश कुमार से निवेदन करते हुए कहा कि बिहार के अपराधिक वारदातों को ध्यान में रखकर अब इन पंक्तियों को चरितार्थ करने की आवश्यकता है।

जानकारी हो कि बिहार में इन दिनों अपराध की घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है। बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष समेत सत्ता पक्ष तक के लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं जब इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया जाता तो वह सवाल करने वालों पर ही भड़क जाते हैं। वह 15 साल पहले वाली बिहार को याद करने की नसीहत लग गई डालते हैं। वहीं विरोधी दल इनकी इस हरकतों को लेकर कुर्सी छोड़ने तक की हिदायत दे डाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here