वैक्सीनेशन की पहली पाली 20 से 50 तक के लोगों को

0
अनुमंडलीय अस्पताल में कोरोना वैक्सीन सेंटर का उदघाटन करते एसडीएम सुमित कुमार

बाढ़ : वैश्विक महामारी से बचाव के लिये कोरोना वैक्सीन सेंटर का एसडीएम सुमित कुमार ने अनुमंडलीय अस्पताल में फीता काटकर शनिवार को उदघाटन किया। मौके पर मौजूद उपाधीक्षक विकास चौधरी, भाजपा नेता रामसागर सिंह, पार्षद परमानन्द सिंह के अलाबे अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी सहित अन्य लोग मौजूद थे। अनुमंडलीय अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन का काम शुरु हो गया है।

वैक्सीनेशन की पहली पाली में 20 से 50 वर्ष तक के उम्र के स्वास्थ्य कर्मियों को वैक्सीन लगाया जायेगा। अस्पताल उपाधीक्षक विकास चौधरी ने बताया कि पहले 47 स्वास्थ्य कर्मियों को कोराना का टीका लगाया जायेगा और टीका लगने के बाद होने वाली किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया से निपटाने के लिये अस्पताल प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी कर लिया गया। रिएक्शन काटने की सारी दवायें एवं कुशल चिकित्सक तथा दो एंबुलेंस की चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था अस्पताल प्रशासन द्वारा किया गया है।

swatva

इस अवसर पर अस्पताल परिसर को दुल्हन की तरह सजायी गयी थी। बहीं कोरोना गाइड लाइन का पूरी तरह पालन करते हुये सारे सिस्टम को अपडेट किये गये हैं।कोरोना सेंटर का उदघाटन करने के बाद एसडीएम सुमित कुमार ने बताया कि अनुमंडल में बाढ़ एवं बख्तियारपुर में दो स्थानों पर कोरोना वैक्सीन सेंटर बनाया गया है।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here