‘सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए, अपराधी कभी भी कहीं भी कर सकते तांडव’

0

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कृप्या आप सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए। बिहार की अनैतिक असमर्थ सरकार में विधि व्यवस्था समाप्त है। सत्ता संरक्षित अपराधी कभी भी कहीं भी तांडव कर, किसी को भी लूट, अपहरण कर, गोली मार देते है। बलात्कारी सरेआम माँ, बहन, बेटियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर रहा।

तेजस्वी ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी से बिहार संभल नहीं रहा। अधिकारी उनकी सुन नहीं रहे क्योंकि RCP टैक्स योजना के तहत उनका पदस्थापन होता है। अधिकारी जनप्रतिनिधियों का फ़ोन नहीं उठाते। भ्रष्टाचार चरम पर है और कुर्सीवादी सिद्धांतहीन जोड़-तोड़ की सरकार अपना-अपना हिस्सा बाँट गहरी निद्रा में है।

swatva

ज्ञातव्य हो कि रुपेश हत्याकांड के बाद बिहार में लॉ एंड आर्डर को लेकर पुलिस-प्रशासन पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं। विपक्ष के साथ-साथ सत्तापक्ष भी अधिकारियों पर निशाना साध रहे हैं। बीते दिन बिहार के आईएएस व आईपीएस पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने कहा था कि बिहार के सभी आईएएस-आईपीएस बाबूगिरी की साइकोलॉजी से बाहर निकलें तथा बिहार के प्रति गंभीरता से अपनी नैतिक जिम्मेदारी को समझें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here