जदयू ने अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने मुसलमान वोट टटोला

0

पटना : राजधानी के कृष्णा मेमोरियल हॉल में आज हुए जदयू अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने राज्य सरकार द्वारा मुस्लिम भाइयों के लिए किए गए कार्यों एवं उपलब्धियों को एक—एक कर रखा। ऐसा सम्मेलन आज लगभग सभी जिलों में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि वशिष्ठ नारायण सिंह और उद्धघाटनकर्ता रामचंद्र प्रसाद सिंह रहे।
वशिष्ठ सिंह ने कहा कि अल्पसंख्यकों के लिए नीतीश सरकार ने बहुत काम किया। चार वर्षों के शासन में कई मदरसे बनवाए गए। आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि जितना काम जदयू ने अल्पसंख्यकों के लिए किया, उतना आरजेडी ने अपने कई वर्षों के शासन में नहीं किया। स्कूलों में उर्दू पढ़ाने के लिए 102 अस्सिटेंट प्रोफेसरों की नियुक्ति, अल्पसंख्यकों के लिए अलग से एक न्यायालय बनवाना आदि कदम उठाया गया है।
रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि जदयू किसी खास जाति या धर्म को नहीं बल्कि सभी को एक साथ लेकर चलती है। सबका साथ और सबका विकास करने में लगी है। जदयू नेता व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम ने कहा कि नीतीश कुमार क्राइम करने वालों के साथ समझौता नहीं करते, बल्कि सजा दिलाते हैं। चाहे पद ही क्यों न चला जाए।
सम्मेलन में वशिष्ठ नारायण सिंह, रामचंद्र प्रसाद सिंह, ख़ुर्शीद आलम उर्फ फिरोज और इम्तेयाज अंसारी मौजूद रहे।

(सोनू कुमार)

swatva

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here