खरमास के बाद राजद में होगी बड़ी टूट : भाजपा

0

पटना : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि खरमास के बाद बिहार के लिए ज्यादा मंगलमय दिन आने वाले हैं। क्योंकि बिहार के लिए हमेशा नकारात्मक सोच रखने वाले एक दल का अंत होने वाला है। अपने शासनकाल में बिहार को बर्बादी की राह पर धकेलने वाले राजद में भारी टूट होने वाली है।

अरविंद सिंह ने कहा कि राजद के सजायाफ्ता अध्यक्ष ने अपने दल को परिवार के दायरे से कभी बाहर निकलने नहीं दिया। सिर्फ राजद के राजकुमारों के लिए सोचा। पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को हाशिए पर रखा और बुजुर्ग नेताओं को बार-बार अपमानित होना पड़ा। राजद के राजकुमार अपने जमीनी कार्यकर्ताओं के जमीर को मारकर खुद राजनीतिक अमीर बने हुए हैं। विरासत के राजकुमारों के कारण आज राजद में भारी विद्रोह है‌।

swatva

भाजपा नेता ने कहा कि खरमास के बाद राजद में इतनी बड़ी टूट होगी कि उसका अस्तित्व ही संकट में पड़ जाएगा। परिवारवाद और धर्म की आंच पर अपनी सियासी रोटी सेकने वालों की राजनीति कभी टिकाऊ नहीं होती।

ज्ञातव्य हो कि इससे पहले बिहार प्रभारी भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने कहा था कि तेजस्वी यादव अपनी पार्टी को संभाल लें। क्योंकि, 15 जनवरी के बाद राजद में बड़ी टूट होने वाली है। वहीं, भाजपा की सहयोगी जदयू के कद्दावर नेता ललन सिंह ने राजद में टूट को लेकर कहा कि अगर भूपेंद्र यादव चाहेंगे तो राजद का भाजपा में विलय हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here