BJP की नसीहत, दोस्त और दुश्मन में खुद फर्क करे JDU

0

पटना : बिहार की राजनीती में ठंड के मौसम में भी गर्माहट वाली माहौल है। इस बार यह गर्माहट एनडीए के सहयोगी दल के आपसी रंजिश के बाद है।

दरसअल जनता दल यूनाइटेड के राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के बीच जदयू नेता जय कुमार ने कहा ने भाजपा पर आरोप लगाया कि जदयू को भाजपा के कारण ही कम सीटों पर जीत मिली है। वहीं इसके बाद भाजपा ने बड़ा पलटवार किया है। भाजपा के तरफ से मोर्चा संभालते हुए बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा कि जदयू नेता को पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाइए ।

swatva

इसके आगे उन्होंने कहा कि यह हमेशा से होता रहा है की हारने वाला और मरने वाला व्यक्ति हमेशा अपनी हार का ठीकरा दुसरे पर फोड़ रहे हैं। उन्होनें कहा कि जदयू नेता जय कुमार सिंह भाजपा के कंधो पर अपनी हार का जिम्मेदारी नहीं डाल सकते है। उन्होंने कहा कि वो लोग कैसे नेता हैं जो लोग अपना वोटर संभाल कर नहीं रख सकते।

उन्होनें कहा कि चुनाव लड़ने वाले को देखना चाहिए कि आपके आस पास कोन खड़ा है अगर आप अपने दोस्त और दुश्मन में फर्क नहीं कर पाते हैं तो आप कमजोर हैं उसके लिए भाजपा जिम्मेदार नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शायद जदयू नेता को याद नहीं है कि भाजपा पार्टी है वोटर नहीं और वोट वोटर डालते हैं पार्टी नहीं। उम्मीदवारों को खुद देखना पड़ता है कि उनके पीछे कौन है जो चुनाव लड़ रहे हैं और साथ ही उम्मीदवारों के पीछे के कार्यकर्त्ता होते है ना की पार्टी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here