भूपेंद्र से मिलने के बाद आरसीपी बोले -ALL IS WELL

0

पटना : बिहार में राजनीतिक उथल पुथल के बीच भाजपा और जदयू के वरिष्ठ नेता के बीच बैठक हुई है । इस बैठक में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह समेत भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल मौजूद रहे ।

वहीं अब इस बैठक के बाद इन नेताओं की हाईलेवल मीटिंग नीतीश कुमार से साथ होगी और बिहार की राजनीति के साथ एनडीए के भीतर मचे घमासान पर बातचीत होगी।

swatva

आरसीपी सिंह और भूपेंद्र यादव के बीच हुई बैठक के बाद आरसीपी सिंह ने अरुणाचल प्रदेश में हुई घटना को लेकर कहा कि अरुणाचल की घटना पर हम दुखी नहीं हैं। हम हमेशा खुश रहने वाले लोग हैं और कभी दुखी नहीं रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार कोई बड़ा मसला नहीं है लगातार बातचीत हो रही है।सही समय पर कैबिनेट का विस्तार हो जाएगा।

उधर आरसीपी सिंह से हुई मुलाकात के बाद भूपेंद्र यादव ने कहा कि वह आरसीपी सिंह के साथ लंबे अर्से से काम कर रहे हैं। हमने संसद में भी साथ में काम किया है अब उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर उनको बधाई देने आए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बहुत मजबूती के साथ चल रही है। वहीं मंत्रीमंडल के विस्तार को लेकर उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार और विधान परिषद में सीटों का बंटवारा सही समय पर हो जाएगा आज इन चीज़ों पर कोई बात नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here