कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक खिलेगा कमल

0

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्टीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पटना पहुचनें के बाद पश्चिम बंगाल सरकार पर जमकर हमला बोला है। शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में बुआ -भतीजे की सरकार है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब इस सरकार से पार्टी के कार्यकर्ता भी परेशान हैं। इस कारण वें लोग टीएमसी को छोड़कर दूसरे दल से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार बनने वाली है।

इसके आगे शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जब कश्मीर में कमल खिल सकता है तो बंगाल में क्यों नहीं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बहुत जल्द भाजपा कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक जीत दर्ज करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जीन सीटों पर भाजपा हारी है उन पर भी विचार कर बहुत जल्द वहां भी कमल खिलाया जाएगा।

swatva

इसके साथ ही उन्होंने कृषि बिल को लेकर चल रहे विरोध पर कहा कि सरकार और किसानों के बीच वार्ता जारी है। इसका समाधान आमने सामने कि बातचीत से ही होगा। किसी के बहकावे में किसान ना आएं।

वहीं जब उनसे राहुल गांधी को लेकर जीतन राम मांझी द्वारा दिए गए बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में मुझे विशेष जानकारी नहीं है हो सकता हो जीतन राम मांझी को जानकारी हो तभी इस तरह की बात कर रहे होंगे। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि राहुल गांधी इन दिनों कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। कांग्रेस के लोग सिर्फ ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here