राबड़ी ने बताया कब करेंगे तेजस्वी विवाह

0

पटना : जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार ने अध्यक्ष पद का त्याग करते हुए आरसीपी सिंह को को राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया। नीतीश कुमार ने इसके पीछे का कारण यह बतलाया था कि वह अब मुख्यमंत्री रह कर बिहार के लिए काम कर राज्य का विकास करना चाहते हैं। वहीं अब आरसीपी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने को लेकर राजद नेत्री और बिहार कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कड़ा हमला बोला है।

बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि आरसीपी सिंह सिर्फ नाम के लिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं बाकी सब कुछ नीतीश कुमार ही देखते हैं और हम लोग आरसीपी सिंह को महत्व नहीं देते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी में भी उनकी कोई वैल्यू नहीं है।

swatva

इसके साथ ही जब राबड़ी देवी से तेजस्वी यादव की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरी एक शर्त है और शर्त यह है कि नीतीश कुमार अपने बेटे निशांत की शादी पहले करें और चिराग पासवान भी शादी करें उसके बाद तेजस्वी की शादी के बारे में विचार किया जाएगा।

इसके आगे जब उनसे उनके आवास पर आए बाबा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दरसअल बाबा उनके आवास के पास से जा रहे थे तभी वह उनके आवास पर मिलने आ गए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस बार मकर सक्रांति को लेकर होने वाले भोज का आयोजन होगा या नहीं अभी तक इस पर फैसला नहीं लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here