02 जनवरी : आरा की मुख्य खबरें

0
आरा की मुख्य ख़बरें

पुलिस ने भारी मात्रा में किया विदेशी शराब बरामद

आरा : कृष्णागढ़ थाना पुलिस ने बलुआ सरैयां मुख्य पथ पर सरैयां मोड़ के समीप से शुक्रवार की देर रात्रि में गश्ती के दौरान भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया। इस दौरान पुलिस ने एक हुडंई सेंट्रो कार और शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। नए साल के अवसर पर शराब डिलीवरी को लेकर कारोबारी हुडंई सेंट्रो कार से विदेशी शराब लेकर खवासपुर ओपी के रास्ते महुली घाट पीपा पुल से पार कर आरा के तरफ जा रहा था।

इस दौरान कृष्णागढ़ थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली। इसके बाद पुलिस की गश्ती टीम ने शराब कारोबारी को 18 कार्टून विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार हुंडई सेंट्रो कार में तकरीबन 18 कार्टून विदेशी शराब उत्तर प्रदेश निर्मित रखा था। इसमें रॉयल चैलेंज 750 एम.एल. व रेडिको 8 पीएम 180 एम.एल. फ्रूटीनुमा शराब था। इस दौरान पुलिस ने नगर थाना के भलूहीपुर निवासी शराब कारोबारी श्यामबाबू यादव उर्फ शंभू यादव को हुंडई सेंट्रो कार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

swatva

अज्ञात युवक की गला रेतकर हत्या

आरा : शहर के मुफस्सिल थानान्तर्गत जमीरा गांव स्थित रेलवे लाइन के समीप बगीचे से शुक्रवार की देर रात एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। सूचना पर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंचा तहत शव का पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया|

मुफ्फस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। जब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाती है तब तक यह पता लगाना मुश्किल है कि युवक की हत्या किन कारणों से की गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को पहचान हेतु 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखा गया है।

राजीव एन० अग्रवाल की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here