राजद के नकारे, थके और हारे लोगों की बातों का अहमियत नहीं- जीवेश मिश्रा

0

पटना : अरुणाचल की राजनीतिक घटना को आधार बनाकर राजद आरसीपी सिंह की पार्टी जदयू को लेकर विभिन्न तरह के दावे कर रही है। बीते दिन चुनाव से पूर्व पाला बदलकर जदयू से राजद में शामिल हुए श्याम रजक ने कहा था कि जदयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में हैं और जल्द ही प्रदेश में तेजस्वी की सरकार बनेगी।

राजद नेताओं के बयान का पलटवार करते हुए भाजपा नेता व बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि जो लोग बैठे हुए हैं, नकारे हुए हैं, वे लोग इस तरह का बयान देते हैं। चुनाव से पूर्व जदयू छोड़कर राजद में चले गए, लेकिन टिकट तक नहीं पा सके।

swatva

भाजपा नेता ने कहा कि अगर मैं कहूँ कि राजद के 42 विधायक हमारे संपर्क में हैं तो, यही बात आज दिन भर सुर्ख़ियों में रहेगा। इसलिए राजद के नकारे, थके और हारे लोगों की बातों को अहमियत नहीं देना है। साथ ही जीवेश मिश्रा ने कहा कि नए वर्ष में हमारी सरकार और ऊर्जा से काम करेगी, तेजी से राज्य का विकास होगा।

वहीं, इस जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जदयू के विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में न सिर्फ एकजुट हैं बल्कि जनता द्वारा किये गए वादों को निभाने के लिए कटिबद्ध हैं। दूसरी ओर राजद के विधायक और उनके नेता किसी भी समय तेजस्वी यादव का साथ छोड़ कर किसी भी दल में शामिल हो सकते हैं। क्योंकि, तेजस्वी में नेतृत्व का माद्दा ही नहीं है।

चुनाव में जनता ने नकार दिया तो अब अपने मातहतों से बयान दिलवाकर सत्ता के लिए लाड़ टपका रहे हैं। उनके बयानवीर पराजित योद्धा हैं, अपने आका के निर्देश पर ऐसा बयान देकर खुद को हास-परिहास का पात्र बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here