ख्याली पुलाव न पकाए विपक्ष, कार्यकाल पूरा करेगी सरकार

0

पटना : अरुणाचल प्रदेश में जदयू के विधायकों द्वारा भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। विपक्षी दलों द्वारा लगातार इस पर तंग किया जा रहा है। इसी कड़ी में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि विपक्षी दलों के नेता अपने मन में किसी तरह का ख्याली पुलाव न पकाएं। बिहार में एनडीए पूरी तरह एकजुट है। किंतु-परंतु की कोई जगह नहीं है। सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

इसके साथ ही यादव ने कृषि बिल को लेकर कहा कि सच परेशान हो सकता है, लेकिन कभी पराजित नहीं हो सकता। कृषि कानून किसानों के हित में बनाया गया है, यह 100 फ़ीसदी सच है। विपक्ष के लोग कृषि कानून को लेकर किसानों को गुमराह करते रहे। कृषि कानून के बारे में उल्टी-सीधी बातें कर भ्रम फैलाते रहे। लेकिन, किसान अब विपक्ष की चालबाजी को समझ चुके हैं।

swatva

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान कानून और एमएसपी पर खुलकर बातें की हैं, जिससे किसानों को कृषि कानून को लेकर मन में उपजा भ्रम दूर हो गया होगा। किसी समस्या का समाधान बातचीत से ही निकल सकता है। कृषि कानून को लेकर किसानों के मन में जो भ्रम पैदा किया गया है, उसका निदान भी बातचीत से ही निकलेगा।

यादव ने कहा कि ‘मन की बात’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी ने’वोकल फॉर लोकल’ के रास्ते पर चलते हुए ‘जीरो इफेक्ट जीरो डिफेक्ट’ का मंत्र दिया है। प्रधानमंत्री जी की बातें देशवासियों को हमेशा प्रेरणा देती हैं। भारत माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश ‘आत्मनिर्भरता’ की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है और शीघ्र ही हम ‘आत्मनिर्भरता’ के लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here