सैनिकों को मिलेगा मुफ़्त फ़िल्म टिकट

0

पटना : बिहार में फिल्म जगत से जुड़ी एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। बिहार कि पटना स्थित रीजेंट सिनेमा हॉल में नव वर्ष में फौजी भाइयों के लिए एक नया उपहार दिया गया है।

रिजेंट फन सिनेमा में फौजी भाई मुफ्त में फिल्म देख सकते हैं। वह भी बड़े थिएटर में। इसके लिए फौजी भाइयों को सिर्फ अपना आई कार्ड काउंटर पर दिखाना होगा। उसके बाद टिकट मुफ्त में दिया जाएगा। यह नियम जनवरी 2021 से इस सिनेमा हॉल के साथ जुड़ जाएगा।

swatva

जानकारी हो कि बिहार रेजिमेंट की दानापुर छावनी में अभी 1200 जवान हैं जो ट्रेनिंग के साथ साथ दूसरे काम करते हैं। इसके अलावा 25 बड़े-छोटे अधिकारी मौजूद हैं। कुल मिलाकर 1225 फौजी इस छावनी में रहते हैं, जो मुफ्त सिनेमा का लुत्फ उठा सकते है।

रिजेंट फन सिनेमा के मालिक सुमन सिन्हा ने बताया कि कि यह प्रावधान सिनेमाहॉल के नियम के साथ जोड़ दिया गया है जो हमेशा के लिए रहेगा। हमने ऐसा देश के फौजियों के सम्मान में किया है। सुमन बताते है कि मनोरंजन के क्षेत्र में रहकर फौजियों के लिए बहुत कुछ तो नहीं कर सकते हैं, लेकिन जो अपने हाथ में वह तो कर ही सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह फौजी भाइयों के लिए बहुत छोटी सी भेंट है।

उन्होनें बताया कि फौजी लोग बुक माई शो से भी फिल्म का टिकट बुक करा सकते हैं। जैसे अन्य लोग टिकट बुक कराते बुक माई शो पर 1 जनवरी 2021 से अपने आईडी को डालकर शो को बुक कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि एक आईडी पर एक टिकट उपलब्ध कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here