24 दिसंबर : आरा की मुख्य खबरें

0
आरा की मुख्य ख़बरें

गोलीबारी में तीन घायल

आरा : बिहार के भोजपुर में बहोरनपुर ओपी थानान्तर्गत सूर्यमानपुर गांव में आपसी वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गुरुवार की सुबह दो गुट के बीच दर्जनों राउंड फायरिंग हुई जिसमे 3 लोग जख्मी हो गए हैं! जिन्हें पुलिस ने आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है! गांव में फायरिंग को लेकर तनाव बना हुआ है|

गांव के बधार में स्थित रामलखन राय के बोरिंग के समीप बीती रात कुछ लोगों ने फायरिंग की और उन्हें बोरिंग पर नहीं रहने की हिदायत देकर चले गए| जिसके बाद से मामला गहरा गया और गुरुवार को सुबह करीब 10:00 बजे यह तनाव फायरिंग में तब्दील हो गया और गोलियों के तड़तड़ाहट से पूरे क्षेत्र के लोग दहशत में आ गए! पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छान बीन कर रही है|

swatva

भोजपुर में सीतामढ़ी के ट्रक चालक को मारी गोली

आरा : भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के अखगाव के समीप गुरुवार की अगले सुबह हथियारबंद अपराधियों ने सीतामढ़ी के ट्रक चालक को गोली मार दी। गोली उसके पेट में लगी है। उसे इलाज के लिए पुलिस सदर अस्पताल ले आई है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार जख्मी ट्रक चालक सीतामढ़ी जिले के बेला थाना अंतर्गत बेला गांव निवासी बिंदेश्वर साह का 35 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार है। घटना का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है।

बताया जाता है कि वो सहार के बालू घाट से बालू लोड कर सीतामढ़ी ले जा रहे ट्रक चालक से छिनतई के दौरान पांच की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक चालक को गोली मारी है| वैसे पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। बता दें कि पूर्व में भी जिले के संदेश तथा चांदी थाना क्षेत्रों में हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक चालक को रंगदारी को लेकर गोली मार दी थी। इसमें यूपी के एक ट्रक चालक की मौत भी हो गई थी।इसी वर्ष 16 अगस्त को चांदी थाना क्षेत्र के खनगांव में अपराधियों ने सिवान के सब्जी विक्रेता बुटन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी।

जख्मी युवक ने बताया कि वह आज अहले सुबह सहार थाना क्षेत्र के सहार बालू घाट से ट्रक पर बालू लोड कर सीतामढ़ी जा रहा था, इसी बीच चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा एवं अखगांव गांव के बीच पांच हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके, जिसके बाद पहले लाठी-डंडे दिखाकर उसके ट्रक को रोका और उससे पैसे की लूटपाट की. इसके बाद उसे गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

पेड से टकराई मोटरसाईकिल, बाईक सवार युवक की मौत

आरा : अगिआंव बाजार थानान्तर्गत सलखना गांव के समीप अनियंत्रित बाइक के पेड से टकरा जाने से तीस वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक सूरज यादव अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के लहठान निवासी बबन यादव का पुत्र था।

बताया जाता है कि सूरज गाँव में अपने खेत का पटवन कराने बाइक पर जा रहा था तभी उसकी बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड से टकरा गई। पेड से टक्कर के बाद सूरज बाइक सहित पानी में गिर पडा। बेहोशी की हालत में पानी में पडे रहने से उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर वहां पहुंचे परिजनों ने मृतक के शव को पानी से निकाला।

पूर्व एनसीसी कार्यरत की लावारिस अवस्था में मिला शव

आरा : भोजपुर जिला मुख्यालय आरा के आरा नगर थानान्तर्गत सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति के समीप एक लावारिस अवस्था में पूर्व एनसीसी कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान शीतल टोला बस स्टैंड का रहने वाला राजकुमार चंद्रवंशी के रूप में हुयी| सूचना मिलने पर बाद मृतक के परिजन शव के पास पहुंचे और शव को लेकर दाह संस्कार कराया|

राजीव एन० अग्रवाल की रिपोर्ट 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here