राजद नेता की हत्या, एसडीपीओ पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा 

0

आरा : गड़हनी थाना क्षेत्र स्थित एक युवा राजद नेता को अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के विषय मे मिली जानकारी के अनुसार युवा राजद नेता रवि कुमार कल अपने घर से किसी श्राद्धकर्म में जाने को निकला था।

रात्रि प्रहर में घर नहीं लौटने के कारण घर के परिजन खोजने लगे। आज सुबह गड़हनी थाना क्षेत्र के सहनी मोड़ के समीप रामडिहरा गाँव ग्रामीणों ने शव को देख पहचान किया। युवा राजद रवि कुमार का शव मिलते ही ग्रामीण हंगामा करने लगे वहीं आरा सासाराम मुख्य पथ को जाम कर वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही थाना घटना स्थल पर पहुची लेकिन इसके बाबजूद भी ग्रामीणों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे। मौके वारदात पर पहुँचे एसडीपीओ संजय रावत को भी आक्रोशित ग्रामीणों का कोपभाजन बनना पड़ा।

swatva

मृतक युवा नेता आयर थाना क्षेत्र के भेडरी गांव निवासी हरिद्वार यादव का पुत्र रवि यादव है। वह श्राद्ध कर्म में भाग लेने के लिए पास के गांव में गया था। इसी दरमियान उसकी हत्या कर दी गई। करीबी सूत्रों की मानें तो वह पिछले पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी के रूप में भाग्य आजमा चुका था। हालांकि मामूली अंतर से वह चुनाव हार गया था। एक वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। उसकी पत्नी 7 माह की गर्भवती है।

वोहीं एक दूसरी घटना में शाहपुर में वर्चस्व को लेकर चली गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here