इशारों इशारों में ही जगदानंद ने राजद नेताओं पर लगाई पाबंदी

0

पटना : बिहार कि सबसे बड़ी राजनितिक पार्टी राजद द्वारा अब एक और नया फरमान जारी किया गया है। राजद द्वारा मीडिया प्रतिनिधियों को लेकर फरमान जारी किया गया है।

जानकारी हो कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह इन दिनों पार्टी के नियम कानून को सख्त करने की कोशिश में लगे हुए हैं। जगदानंद सिंह पिछ्ले दिन भी प्रदेश के राजद कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को लाइन में खड़ा करवा दिया था । उनके द्वारा एक बार फिर प्रदेश कार्यालय में मीडिया की एंट्री को लेकर एक सूचना जारी की गई है। सूचना के अनुसार कहा गया है कि प्रदेश कार्यालय में कोई भी मीडिया के प्रतिनिधि सुबह 11:00 बजे के बाद ही प्रवेश करेंगे और प्रत्येक प्रवक्ता का बयान प्रवक्ता कक्ष में ही जाकर कवर करें। कार्यालय सचिव चंदेश्वर प्रसाद सिंह की तरफ से प्रदेश कार्यालय में इसकी सूचना जारी कर दी गई है।

swatva

मालूम हो कि प्रदेश की कमान संभालने के बाद से ही जगदानंद सिंह लगातार आरजेडी में नए-नए फरमान जारी करते रहे हैं। सिंह की कार्यशैली को लेकर इसके पहले भी सवाल खड़े होते रहे हैं लेकिन तेजस्वी के सबसे अधिक विश्वासी जगदानंद सिंह एक के बाद एक नए फरमान जारी करते रहे हैं। इस बार अब एक और नया फरमान मीडिया के लिए जारी किया गया है लेकिन इसका असर सीधे -सीधे पार्टी के नेताओं पर पड़ेगा, जो सुबह सवेरे प्रदेश कार्यालय पहुंचकर विरोधियों पर मीडिया के जरिए निशाना साधते थे उनका यह कार्य बंद हो जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here