नीतीश के नेतृत्व में चल रही मजबूत सरकार, नहीं होगा मध्यावधि चुनाव- रालोसपा

0

पटना : राजद नेता तेजस्वी यादव द्वारा 2021 में फिर से बिहार में चुनाव होने की संभावनाओं को लेकर आरएलएसपी के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बिहार में चल रही है। जो अपने अजेंडे पर काम कर रही है।

आनंद ने कहा कि आने वाले वक्त में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के विकास के लिए जितने दावे NDA ने किया था, मुझे लगता है उसे अमली जामा पहनाने का काम करेंगे। बिहार में कोई मध्यावधि चुनाव नहीं होने जा रहा, विकास के लिए यह जरूरी है कि मध्यावधि चुनाव की नौबत नहीं आए।

swatva

भाजपा द्वारा किसान गोष्ठी के आयोजन को लेकर रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों के मामले पर लचीला रुख अपनाना चाहिए। लेकिन, अभी तक केंद्र सरकार पूरी तरह से विफल रही है।

वहीं, कृषि बिल को लेकर राजद पर निशाना साधते हुए माधव आनंद ने कहा कि जहां तक राजद के लोग इसे राजनीतिक रंग दे रहे हैं तो इससे बचना चाहिए। किसानों की समस्या कैसे हल हो यह केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है और केंद्र सरकार को इसमें पहल करनी चाहिए।

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान बसपा और ओवैसी के साथ रालोसपा का गठबंधन होने से नाराज माधव आनंद ने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया था। लेकिन, चुनाव परिणाम बाद राजनीतिक बदलाव के बाद माधव आनंद एक बार फिर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं और रालोसपा के नए गठबंधन के सूत्रधार बने हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here