‘विपक्ष का विचलन खोलेगा गठबंधन की गांठ’

0

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब विपक्ष के गठबंधन की गांठ आपसी विचलन से स्वतः खुल जायेगा। क्योंकि, विपक्ष पूरी तरह हताशा की स्थिति में है। विधानसभा चुनाव के नतीजों ने बिहार की प्रगति की रफ्तार तेज कर दी है।

यादव ने कहा कि सात निश्चय-2 के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य सरकार गांव की बुनियादी जरूरतें पूरा करने के बाद अब शहर का भी कायाकल्प करने में जुट गई है। शहरों की साफ-सफाई, जल निकासी एवं सौंदर्यीकरण पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। वहीं, विधानसभा चुनाव के नतीजों से विपक्षी दल हताशा की गर्त में हैं।

swatva

नेता प्रतिपक्ष को अपने दल के वरिष्ठ नेता की सही सलाह अच्छी नहीं लग रही। यह बताता है कि विपक्षी दलों के अंदर भी बिखराव चरम पर है। कोई किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है। कुछ दिन पूर्व विपक्ष के एक राष्ट्रीय दल एवं क्षेत्रीय दल के बुजुर्ग नेता के बीच सरेआम वाकयुद्ध चल रहा था। इससे जाहिर होता है कि विपक्षी दलों के नेता इस करारी हार से विचलित हैं। इनका विचलन गठबंधन की गांठ है खोलने पर उतारू है।

भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार की जमीन खिसक चुकी है। ममता बनर्जी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमले की बड़ी कीमत चुकानी होगी। गृहमंत्री अमित शाह के रोड शो में जितना जनसमूह देखा गया, पश्चिम बंगाल में इतनी भीड़ कभी किसी राजनीतिक सभा या रोड शो में नहीं देखा गया। यह बताता है कि पश्चिम बंगाल की जनता बदलाव का मन बना चुकी है और अगले साल होने वाले चुनाव में वहां भाजपा की की सरकार बनानी तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here