लव-कुश समीकरण को मजबूत करने के लिए एक हो सकती है रालोसपा-जदयू

0

पटना : राजनीति में सक्रिय होते ही रालोसपा नेता माधव आनंद ने अहम बयान दिया है। जदयू व रालोसपा एक होगी इसपर माधव आनंद ने कहा कि राजनीति में सब संभव है। उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार पुराने दोस्त हैं। कुशवाहा जी ने तो अपना राजनीतिक सफ़र नीतीश कुमार के साथ ही शुरू किया था। यानी कि लव-कुश समीकरण को मजबूत करने के लिए जदयू व रालोसपा एक हो सकती है।

रालोसपा नेता ने कहा कि जदयू व रालोसपा की दोस्ती पुरानी है। यह दोस्ती आगे और मजबूत होगी। इसके अलावा रालोसपा के प्रधान महासचिव ने कहा कि क्राइम को लेकर खुद मुख्यमंत्री काफी चिंतित हैं।

swatva

किसान आंदोलन को लेकर माधव आनंद ने कहा कि किसान बिल में सुधार की आवश्कता है। केंद्र सरकार को नरम रुख दिखाना चाहिए।

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान माधव आंनद ने रालोसपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन, वे पुनः बिहार की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। रालोसपा में माधव आनंद की घर वापसी हुई है। वापसी जो लेकर माधव आनंद ने कहा कि मेरा संपर्क लगातार कुशवाहा जी से रहा है। उनके प्रति प्रेम व आदर नहीं गया था, इसलिए घर वापसी है।

इस्तीफा देने को लेकर आनंद ने बताया कि वे निजी व पारिवारिक कारणों से इस्तीफा दिया था। लेकिन, आनंद के पार्टी छोड़ने को लेकर बताया जाता है कि वे ओवैसी और बसपा गठबंधन के खिलाफ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here