राजद और कांग्रेस को अभी और भोगना होगा अपनी करनी का फल : पांडेय

0

पटना : भाजपा नेता एवं बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस के युवराज से दीक्षा ली है। जैसा गुरु वैसा चेला। दोनों समय-समय पर अपने बयानों से अपनी अज्ञानता का प्रदर्शन करते रहते हैं। नेता प्रतिपक्ष का जंगलराज से खून का रिश्ता है। इसलिए वे हमेशा जंगलराज का राग अलापते हैं।

पांडेय ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार में कानून का राज कायम है। अपराध से निपटने के लिए सरकार मजबूत इच्छाशक्ति के साथ काम कर रही है। अपराधी चाहे कोई भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। बिहार में अपराधियों के लिए जेल में ही जगह है।

swatva

पांडेय ने कहा कि विपक्षी दलों के लोग बिहार को फिर से 15 साल पहले का बिहार बनाना चाहते हैं। राज्य में कहीं अपराधिक घटनाएं होती हैं, तो पुलिस तफ्तीश में कई मामलों में उसके पीछे विपक्षी दलों के लोग पाये जाते हैं। जिन लोगों ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए हमेशा अपराध का सहारा लिया, वे आज शांति के सबसे बड़े प्रवक्ता बनने की ढोंग कर रहे हैं। ऐसे लोग जांच में स्वतः बेनकाब होंगे।

भाजपा नेता ने कहा कि राजद और दूसरे विपक्षी दलों के नेताओं ने हमेशा लोगों को भ्रमित कर देश को नुकसान पहुंचाना चाहा। कभी सीए और एनआरसी के खिलाफ लोगों की कान भरी, तो अब कृषि कानून के खिलाफ किसानों को गुमराह कर रहे हैं। लेकिन, जो जैसा करता है वैसा ही पाता है। राजद और कांग्रेस अपनी करनी का फल भोग रहे हैं और आगे भी भुगतना तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here