‘किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे असामाजिक तत्व’

0

पटना : भाजपा नेता एवं राज्य के स्वास्थ्य व पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि किसानों के नाम पर कुछ असामाजिक तत्व देश में अशांति उत्पन्न करना चाहते हैं। वे किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं। किसानों के धरना- प्रदर्शन में शरजील इमाम और कुछ नक्सलियों की तस्वीरों वाले तख्ते उछाले जा रहे हैं। आखिर किसान आंदोलन से टुकड़े-टुकड़े गैंग का क्या संबंध है?

मंगल पांडेय ने कहा कि किसानों को यह समझना होगा कि जो लोग उन्हें गुमराह कर रहे हैं, वे उनका कतई हित नहीं चाहते। किसानों का हित सरकार ही कर सकती है और मजबूत इच्छाशक्ति के साथ किसानों की भलाई के लिए काम कर रही है। किसान सम्मान निधि योजना से आज करोड़ों किसान लाभान्वित हो रहे हैं।

swatva

जब किसान सम्मान निधि योजना शुरू की गई थी, तब भी कुछ फरेबी तत्वों ने कहा था कि यह सिर्फ वोट पाने के लिए किया गया है और चुनाव होते ही यह योजना खत्म हो जाएगी। लेकिन, क्या हुआ? किसान सम्मान निधि योजना की राशि आज भी किसानों के खाते में जा रही है। कृषि सुधार कानून भी किसानों के लाभ के लिए है, इससे किसान खुशहाल होंगे।

पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने भी स्पष्ट कहा है कि तीनों कृषि कानून किसानों की दशा बदल देगा। किसानों को बुरी दशा में रख कर अपना स्वार्थ साधने वाले तत्व ही आंदोलन की अगुवाई कर रहे हैं। किसानों को ऐसे तत्वों से सतर्क और सावधान रहना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here