भाजपा नेता की मांग, पश्चिम बंगाल में लगे राष्ट्रपति शासन

0

पटना : पश्चिम बंगाल में गुरूवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर हुए हमले के बाद भाजपा के नेताओं ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

भाजपा नेता और राज्यसभा के पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने कहा कि जिस प्रकार तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा घातक हमला किया गया, वह अशोभनीय और निन्दनीय ही नहीं बल्कि शर्मनाक भी है। यह पूरी तरह सिद्ध करता है कि ममता बनर्जी का लोकतंत्र में रत्तीभर भी विश्वास नहीं रह गया है। जो विडीयो सामने आई है, उसमें आप देख सकते हैं कि बाजारों में दोनों तरफ बडे-बडे डंडों में तृणमूल कांग्रेस के झडें लगाकर तृणमूल के कार्यकर्ता खड़े है। पुलिस भी साथ ही खड़ी है और उन्ही डंडों से मोटरसाइकिल से जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई हो रही है। लेकीन पुलिस मूक दर्शक बनी रही।

swatva

उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में यह कभी चला भी नहीं है। ममता बनर्जी जो गलत रास्ते अपना रहीं हैं, वो लोकतंत्र के लिए घातक सिद्ध होगा। इस गुंडागर्दी को नियंत्रित करने के लिये बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की जरुरत है ताकि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here