मुख्यमंत्री पद पर हमारा दावा नहीं, एनडीए करेगा फैसला- नीतीश

0

पटना: चुनावी नतीजे आने के बाद नीतीश कुमार ने आज जदयू के विधायकों के साथ बैठक की, इसके बाद नीतीश ने मीडिया से बात की। मीडिया से मुखातिब होते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि शपथ ग्रहण की तारीख अभी तय नहीं हुई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर हमारा दावा नहीं है। सीएम पर फैसला एनडीए करेगा। बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी। बिहार की जनता का निर्णय है, लोगों के हाथ में ताकत है और लोगों ने NDA को बहुमत दिया है।

अगली सरकार की गठन को लेकर नीतीश ने कहा कि 29 नवंबर तक का समय है, एक प्रक्रिया है, अभी तक कोई तिथि तय नहीं हुआ है। कल सभी घटक दलों की बात फिर से होगी, औपचारिक मीटिंग होगी उसके बाद तय करेंगे कि किस दिन क्या करना है?

swatva

नीतीश ने कहा कि हमने सेवा किया है, अगर कोई गलतफहमी पैदा किया है तो इस पर क्या कर सकते हैं, हमने सबको साथ लेकर चला है। समाज के हर तबके को फायदा हुआ है।

उन्होंने कहा कि जानबूझ कर हम पर प्रहार किया गया, खासतौर पर किया गया है, भाजपा के 2-3 सीटों पर हुआ है, ज्यादा जदयू की सीटों पर हुआ है। अब भारतीय जनता पार्टी को तय करना है कि लोक जनशक्ति पार्टी अब राजग का हिस्सा रहेगी या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here