नीतीश के नाम पर नमो की मुहर, कहा- उनके नेतृत्व में बिहार में काम करेगा NDA

0

दिल्ली/पटना : बिहार चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नीतीश जी के नेतृत्व में हमलोग संकल्पों को पूरा करेंगे। पीएम मोदी के इस बयान के बाद यह तय हो गया कि अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे।

इस मौके पर पीएम ने कहा कि हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता, नीतीश जी के नेतृत्व में NDA के कार्यकर्ता, हर बिहारवासी के साथ, इस संकल्प को सिद्ध करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। साथ ही मोदी ने कहा कि मैं बिहार के अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा, आपने एक बार फिर सिद्ध किया है कि बिहार क्यों लोकतंत्र की ज़मीन कहा जाता है। आपने फिर सिद्ध किया है कि वाकई, बिहारवासी पारखी भी हैं और जागरूक भी।

swatva

पीएम ने कहा कि बिहार में विकास के कार्यों की जीत हुई है। बिहार में सच जीता है, विश्वास जीता है ! बिहार का युवा जीता है, माताएं-बहनें-बेटियां जीती हैं! बिहार का गरीब जीता है, किसान जीता है! ये बिहार की आकांक्षाओं की जीत है, बिहार के गौरव की जीत है। पीएम ने बिहारवासियों को लेकर कहा कि बिहार तो सबसे खास है। अगर आज आप मुझे बिहार के चुनाव नतीजों के बारे में पूछेंगे तो मेरा जवाब भी जनता के जनादेश की तरह साफ है। बिहार में सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र की जीत हुई है।

परिवारवाद पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि लेकिन दुर्भाग्य से कश्मीर से कन्याकुमारी तक परिवारवादी पार्टियों का जाल लोकतंत्र के लिए खतरा बनता जा रहा है। ये देश का युवा भली-भांति जानता है। परिवारों की पार्टियां या परिवारवादी पार्टियां, लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here