जब मुख्यमंत्री का वोट बैंक नहीं रहा तो बाकियों का क्या रहेगा – चिराग

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में दो चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं। बिहार में दूसरे चरण में कुल 54.44 % मतदान हुए हैं। वहीं दूसरे चरण के मतदान के बाद सभी दलों के प्रमुख नेता तीसरे और आखिरी चरण के लिए प्रचार प्रसार के कार्यों में लग गए हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को होने हैं। तीसरे चरण में ज्यादातर उत्तरी बिहार के विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। इसी कड़ी में तीसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने इस बार महागठबंधन पर जमकर हमला बोला है।

swatva

चिराग पासवान ने कहा है कि दूसरे चरण के मतदान के बाद यह बात साफ हो गया है कि बिहार में भाजपा और लोजपा की सरकार मजबूती से बन रही है। यह भी साफ हो गया है कि बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस बार बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे।

इसके साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि तीसरे चरण में सीमांचल को लेकर विरोधियों द्वारा जो भी दावे किए जा रहे हैं। वह सब दावे फेल होने वाले हैं। इस बार यहां कोई समीकरण नहीं चलने वाला है। चिराग पासवान ने कहा कि मैं जानता हूं कि सीमांचल को लेकर महागठबंधन मजूबत दावे कर रहा है क्योंकि वो अपनी वही वोट बैंक की पाॅलिटिक्स कर रहा है।

चिराग ने कहा कि इस बार मतदाता सिर्फ और सिर्फ रोजगार, पलायन जैसी चीजों को ध्यान में रखकर वोट कर रहे हैं। जब मुख्यमंत्री का वोट बैंक नहीं रहा तो बाकियों का क्या रहेगा। जब मुख्यमंत्री वहां लगातार कैंप कर रहे हैं तभी भी ये हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here