रजौली दक्षिणी जिप सदस्य की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल

0

नवादा : नवादा के उग्रवाद प्रभावित रजौली प्रखंड क्षेत्र के दक्षिणी जिला परिषद सदस्य मंजू देवी का आपत्तिजनक व अश्लील फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। फोटो वायरल होने से उनका राजनीतिक भविष्य दांव पर लग गया है। फोटो भी किसी अन्य ने नहीं, बल्कि खुद उनके विश्वसनीय वाहन चालक द्वारा पोस्ट किया गया है जो पत्रकारों के साथ ही अन्य लोगों के व्हाट्सएप पर उपलब्ध कराया गया है।

मालूम हो कि रजौली प्रखंड क्षेत्र के सिरोडावर पंचायत निवासी रामविलास तुरिया की पत्नी मंजू देवी पहली बार रजौली दक्षिणी से जिला परिषद सदस्य निर्वाचित हुईं हैं। डाली गयी अश्लील व आपत्तिजनक फोटो देख लोग खुद शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं। कुल पांच मुद्राओं वाली उनकी फोटो को कोई अतिविश्वसनीय व्यक्ति ही अपने मोबाइल में कैद कर सकता है। फिर फोटो पर शक की कहीं कोई गुंजाइश भी नहीं रह गयी है।

swatva

इस बीच जिप सदस्य ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है जिसमें उनके वाहन चालक की मिलीभगत से फोटो वायरल करने का आरोप तो लगाया गया है लेकिन फोटो उनकी नहीं है, इसका कोई उल्लेख तक नहीं किया गया है। इसके साथ ही ऐसा करने वालों के विरुद्ध अबतक पुलिस से किसी प्रकार की शिकायत नहीं की गयी है। जारी प्रेस विज्ञप्ति में ऐसा राजनीतिक रूप से बदनाम करने का आरोप लगाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here