कौन है बिहार का यमराज सुनिए अश्वनी चौबे से

0

पटना : बिहार में चुनाव में पहले चरण का मतदान हो चुका है। वहीं दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बिहार में दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे और अंतिम चरण का मतदान 7 नवंबर होने हैं।

दूसरे चरण के प्राचार का आज आखिरी दिन है। वहीं दूसरे चरण के लिए सभी दल के प्रमुख नेता लगातार रैलियां कर रहे हैं। इसी बीच आज के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने एक बार फिर लालू के लाल तेजस्वी यादव पर हमला बोला हैं।

swatva

दरसअल एक रैली को संबोधित करने जा रहे अश्वनी चौबे ने लालू के लाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जंगलराज के जो दो युवराज हैं वो वास्तव में बिहार के लिए यमराज हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता समझदार हो चुकी है। उन्हें दोनों युवराज नहीं चाहिए बल्कि बिहार में विकास के मॉडल पर काम करने वाले लोग चाहिए और इस बार जनता भारी मतों से एनडीए को जीत दिलाकर दोनों युवराजों को यमराज के पास भेज देगी।

उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान में जनता ने एनडीए को भारी संख्या में वोट दिया है। जनता का यही प्यार दूसरे चरण में भी जरूर देखने को मिलेगा। मालूम हो कि बिहार में दूसरे चरण के लिए 17 जिलों की 94 सीटों के लिए 1514 प्रत्‍याशी मैदान में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here