सुशील मोदी ने स्वीकारा, भाजपा के खिलाफ काम कर रहे जदयू सांसद

0

भागलपुर: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरे चरण के मतदान के लिए आज प्रचार-प्रसार थम जाएगा। वहीं, 2020 के विस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे तन-मन से नीतीश को फिर से सीएम बनाने में जुटी है। इसको लेकर आज पीएम मोदी बिहार में 4 रैली करने जा रहे हैं। इसके अलावा कई भाजपा नेता भाजपा के साथ-साथ जदयू तथा अन्य सहयोगी दलों के प्रत्याशियों को जिताने में जुटे हैं।

लेकिन, इस बीच भागलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सच स्वीकार करते हुए कहा कि यह सच है कि यहां (भागलपुर) के सांसद भाजपा के खिलाफ काम कर रहे हैं। गठबंधन के खिलाफ काम कर रहे हैं।

swatva

सुमो ने आगे कहा कि इस बाबत मैंने सांसद से बात भी की थी और कहा था कि आप भाजपा और जदयू के कारण ही सांसद बने हैं। लेकिन, मुझे पता चला है कि आप मतदाताओं में भ्रम फैला रहे हैं। लोकसभा का भी चुनाव आएगा और उस वक्त आपको जवाब दे दिया जाएगा।

बहरहाल, बीते दिन सुशील मोदी की चुनावी सभा में भी जदयू सांसद उपस्थित नहीं हुए थे। जिससे यह साफ प्रतीत हो रहा है कि अब एनडीए के अंदर की कलह जगजाहिर होने लगी है। भीतरघात का एलान अब खुले मंच से होने लगा है। वहीं, इस मसले पर जदयू सांसद अजय मंडल ने कहा कि उन्हें जरूर कोई गलतफहमी हुई होगी, मैं गठबंधन के खिलाफ काम नहीं कर रहा हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here