सोनिया और राहुल गांधी तक लव-जेहाद के विलेन की पहुंच! निकिता को न्याय कब?

0

नयी दिल्ली: देश की राजधानी से सटे हरियाणा के बल्लभगढ़ में लव जेहाद का शिकार हुई निकिता को लेकर पूरे उत्तर भारत में गुस्से की लहर है। धर्म परिवर्तन को लेकर मचे बवाल के बीच प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली-मथुरा नेशनल हाइवे को जाम कर दिया। जगह—जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। निकिता का अंतिम संस्कार करने के बाद उसके परिजनों ने बताया कि निकिता की हत्या का आरोपी तौसीफ कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का भतीजा है। ये रसूखदार लोग हैं और उन्हें पूरा पॉलिटिकल सपोर्ट है।

रसूखदार है तौसीफ, बाप—दादा कांग्रेस MLA—मंत्री

निकिता के भाई नवीन तोमर ने कहा कि दो साल पहले भी तौसीफ ने उसकी बहन को परेशान करने की कोशिश की थी। राजस्थान के मेवात में पुलिस से इसकी शिकायत भी हुई। लेकिन ये रसूखदार लोग हैं। हम डर गए और पंचायत के सामने समझौता कर लिया। निकिता के मामा आदल रावत ने कहा, ‘अगर हम 2 साल पहले समझौता न करते तो उसकी जान बचाई जा सकती थी।

swatva

सोनिया-राहुल गांधी तक आरोपी के परिवार की पहुंच

निकिता के मामा ने कहा कि ‘2018 में तौफीक ने हमारी बेटी को किडनैप किया था। हमने एफआईआर भी दर्ज कराई और उसे अरेस्ट करवाया। तौसीफ के परिजनों ने हमसे माफी मांगी और कहा कि अब ऐसा नहीं होगा। तौसीफ के दादा खुर्शीद अहमद विधायक और मंत्री रह चुके हैं। उनका बेटा आफताब अहमद भी कांग्रेस में MLA है। 40-50 साल से ये परिवार राजनीति में है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी से इनके संबंध हैं।’

उन्होंने कहा कि आज अगर यह घटना न होती तो शायद हम आज भी समझौता ही करते क्योंकि वो बहुत शक्तिशाली और पहुंच वाले लोग हैं। निकिता के परिजनों के इस खुलासे के बाद राजस्थान की कांग्रेस सरकार बैकफुट पर है। लड़की की हत्या हरियाणा में हुई जबकि आरोपी तौसीफ राजस्थान के मेवात का रहने वाला है। बता दें कि हाथरस मामले पर हंगामा करने वाली कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता इस मामले में एकदम चुप्पी साधे हुए है। निकिता के मामले में अभी तक न तो राहुल और न ही प्रियंका गांधी या किसी अन्य बड़े कांग्रेसी का कोई बयान सामने आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here