हर हाल में सात निश्चय के दोषियों को जेल भिजवाएंगे चिराग

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में चुनाव प्रचार के साथ ही विरोधियों पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। बात एनडीए की करें तो यह गठबंधन में महागठबंधन से खुद को मुख्यमंत्री चेहरा बताने वाले तेजस्वी यादव से अभी अधिक हमलावर चिराग पासवान पर हैं। वहीं चिराग लगातार यह बातें कह रहे हैं कि एनडीए गठबंधन में बीजेपी के जो नेता बोल रहे हैं वह नीतीश के दबाव में लोजपा के खिलाफ ऐसा बयानबाजी कर रहे हैं। हालांकि चिराग के निशाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश हैं।

गृहमंत्री अमित शाह से फोन पर बात कर उन्हें दी जन्मदिन की बधाई

swatva

इस बीच अब लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान देश के गृहमंत्री अमित शाह से फोन पर बात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी साथ ही साथ उन्होंने ट्वीट कर भी लिखा कि देश के गृह मंत्री अभिभावक आदरणीय अमित शाह जी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। सर आप को देख कर मेरे जैसे लाखों युवाओं को देश के लिए कुछ करने की प्रेरणा मिलती है।ईश्वर आप को हमेशा स्वस्थ रखे और आप का आशीर्वाद बना रहे। जिसके बाद यह बात बिल्कुल साफ हो गया है कि चिराग भले ही बिहार में एनडीए के साथ चुनाव नहीं लड़ रहे हैं लेकिन उनके हमदर्दी अभी भी भाजपा के नेताओं के साथ है।

हालांकि वह नीतीश कुमार पर हमला बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं उन्होंने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला करते हुए लिखा कि विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना ज़रूरी होता है।पिछले 5 साल में आदरणीय नीतीश जी के राज में अफसरशाही और सात निश्चय में सिर्फ घोटाले हुए हैं।चुनाव के बाद सरकार आते ही सात निश्चय में हुए घोटाले की जाँच करवाऊंगा और दोषियों को जेल भेजूँगा।

वहीं कल से चुनावी सभा को संबोधित करने निकले चिराग पासवान ना सिर्फ खुद की पार्टी के लिए बल्कि भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट अपील भी कर रहे हैं। मालूम हो कि चिराग पासवान बिहार की जमुई सीट से लोजपा के सांसद है। इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी एनडीए से अलग होकर 43 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। साथ चिराग का कहना है कि इस बार बिहार में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी अब देखना दिलचस्प होगा कि चिराग यह बात कितनी सच होती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here