सोनिया-राहुल को धोखे में रख 25 टिकट बेचने का आरोप, 5 सीट भी जीते तो बहुत

0

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक सप्ताह बाद पहले चरण का मतदान होना है। लेकिन, बिहार चुनाव इस बार अपने अलग कलेवर को लेकर चर्चे में है। चर्चाओं का कारण यह है कि सभी दाल एप्ने बागियों की वजह से खासा परेशान है। इस बीच अब कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक भरत सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में टिकट बेच दिए गए। गलत उम्मीदवारों को टिकट दिया गया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि 25 टिकट खुलेआम बेचे गए हैं। सिंबल देने में सोनिया गांधी व राहुल गांधी को धोखे में रखे हैं। उन्होंने कहा कि शक्ति सिंह गोहिल, सदानंद सिंह और मदन मोहन झा ने टिकट बेच दिया। अहमद पटेल कभी बिहार आए नहीं, लेकिन लालू से सेटिंग कर टिकट बेचते हैं।

swatva

भरत सिंह ने कहा कि औरंगाबाद के उम्मीदवार को वैशाली से टिकट दिया गया और भागलपुर के उम्मीदवार को पटना सिटी से टिकट दे दिया गया। पार्टी में क्या चल रहा समझ नहीं आ रहा। दूसरे दलों के उम्मीदवारों को जिताने के लिए पैसे लेकर कमजोर उम्मीदवार दिए गए।

इसके साथ ही भाजपा के सुर में सुर मिलाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि जाले से जिन्ना के खानदान वालों को टिकट दिया गया। इस चुनाव में कांग्रेस 5 से 10 सीट भी जीत जाए तो बहुत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here