पीएम के रास्ते का कांटा नहीं बनेंगे चिराग, कहा- निःसंकोच मेरे खिलाफ बोलें

0

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील व सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते ट्वीट कर कहा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा ज़ोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखाने में लगा रखा है। बांटों और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज़ मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे है।

चिराग ने कहा कि मेरे और प्रधानमंत्री जी के रिश्ते कैसे हैं मुझे यह प्रदर्शन करने की ज़रूरत नहीं है। पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता।

swatva

मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी किसी धर्मसंकट में पड़े। वे अपना गठबंधन धर्म निभाएं। आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो निःसंकोच कहें।

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए कि वे मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते हैं कि वे चिराग के साथ नहीं है। बिहार फ़र्स्ट की सोच से जदयू के नेताओं की गले की फाँस बन चुका है। प्रधानमंत्री जी के विकास के मंत्र के साथ मैं बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इतना सबकुछ होने के बाद यह तय है कि एक तरफ चिराग को लेकर भाजपा के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे, लोजपा भ्रम पैदा कर रही है। तो वहीं चिराग कह रहे हैं कि चुनाव के बाद भाजपा व लोजपा के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे। इससे यह साफ़ जाहिर होता है कि भाजपा तीर चलाने को आतुर है तो चिराग कमल खिलाने के मूड में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here