बिहार में लालू राज पर गरजे नड्डा

0

मोदी के हाथ में देश सुरक्षित, बिहार को नीतीश के हाथ में रखें सुरक्षित

 नड्डा ने धारा 35 ए, 370, तीन तलाक एवं भव्य राम मंदिर निर्माण के ऐतिहासिक फैसले का स्मरण कराया

swatva

नवादा : शुक्रवार को एनडीए के चुनावी प्रचार के लिए हिसुआ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निशाने पर कांग्रेस व राजद रहे। चुनावी सभा में उन्होंने राजग की सरकार में बिहारी अस्मिता को बढ़ावा मिलने का दावा किया।कहा कि 15 साल बिहार में लालू सरकार के कार्यकाल में अराजकता का माहौल था।

लूट व भ्रष्टाचार से व्यवसायियों का पलायन हुआ। आज अपराध, भय व भ्रष्टाचार को मिटाकर नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार खोया हुआ गौरव प्राप्त कर रहा है।मोदी के हाथ में देश सुरक्षित, बिहार को नीतीश के हाथ में रखें सुरक्षित। जेपी नड्डा ने कहा कि देश का नेतृत्व नरेन्द्र मोदी के हाथ में सुरक्षित है। बिहार का नेतृत्व नीतीश कुमार के हाथ में सुरक्षित रहना चाहिए।

हिसुआ के इंटर कॉलेज के स्टेडियम में शुक्रवार को आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने बिहार को राजनीति की जननी बताया। जय प्रकाश, डॉ. राजेंद्र प्रसाद एवं गांधी जी की चंपारण यात्रा को याद करते हुए बिहार में स्वयं की जन्मभूमि होने पर गर्व जताया।

कहा कि अब सभी विरोधी पार्टियां विकास का राग अलापने लगी हैं। परंतु इनके दोहरे चरित्र से भारत का भला होने वाला नहीं है। 2015 में चुनावी सभा के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा बिहार विकास के लिए दिए गए एक लाख 25 हजार करोड़ के विशेष पैकेज तथा अतिरिक्त 40 हजार करोड़ का लेखा-जोखा प्रस्तुत करते हुए भरोसा दिलाया कि आगे भी विकास निरंतर जारी रहेगा। एनडीए की सरकार में विकास के नए आयाम नड्डा ने धारा 35 ए , 370, तीन तलाक एवं भव्य राम मंदिर निर्माण के ऐतिहासिक फैसले का भी स्मरण कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here