सिरदला से नवादा तक घूम बचपन यहीं बिताया हूँ- नित्यानंद राय

0

नवादा : शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने रजौली विधानसभा के सिरदला प्रखंड के बरदाहा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में जनसभा कोसंबोधित करते हुए कहा कि बचपन यहीं बीता है। मैं हर किसी से परिचित हूं । मेरे सभी अपने हैं । एनडीए के लिए भीख मांगने आया हूं ।

नित्यानंद राय ने कहा कि मैं अपने बीजेपी कन्हैया कुमार रजवार को जिताने के लिए हाथ जोड़कर विनती करने आप लोगों के पास आया हूं। मैं एक वचन देकर जाता हूं जो भी आप हमारे प्रत्याशी से अपेक्षा रखे हैं, वो पूरा होगा। यहां से अगर इनकी जीत होगी तो उस पार्टी की जीत होगी जो धारा-370 हटाने का काम किया है ।

swatva

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं। विकास की धारा जन-जन तक पहुंची है और विकास की धारा तेज गति से पहुंचे, इसके लिए 2020 के चुनाव में एक बार फिर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनेंगे। नीतीश कुमार ने बिहार में काफी रोजगार दिया जैसे टोला सेवक ,शिक्षक की बहाली ,विकास मित्र जीविका के माध्यम से लाखों लाख नॉकरी दिया नीतीश कुमार ने एनडीए की सरकार ने ।

श्री राय ने कहा कि सिरदला की धरती हमारे लिये पूजनीय रही है । सिरदला की कांटी गांव में अपने बहनोई पूर्व प्रखंड प्रमुख स्वर्गीय सत्येंद्र बाबू के यहां हमने अपना बचपन बिताया। जिसमें हम ने बचपन मे लोगो के साइकिल की हवा निकाल दिया करता था । अपने बहनोई की जीप,व मोटर साइकिल चलाना भी यही से सिखा ,जीप से जब जाते थे तो सिरदला की पहाड़ी में ईख की जो पेराई होती थी तो गुड़ खाने शेरघाटी तक जाते थे ।मौके पर कन्हैया कुमार के साथ मोहन गुप्ता, विभा देवी,संजय कुमार सहित दर्जनों भाजपा कार्यकता सहित हजारों लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here