15 अक्टूबर : सारण की मुख्य खबरें

0

व्यवसाय भाई ने तय किया रणधीर सिंह को बनाना है विधायक

छपरा : साहेबगंज सुनार पट्टी एवं बुटन बाड़ी में युवाओं के चहेते छपरा के विकास पुरुष पूर्व विधायक रणधीर सिंह का हर समाज के व्यवसाय भाई लोग ने काफी उत्साह के साथ स्वागत किया जनसंपर्क के दौरान व्यवसाई श्री वासुदेव प्रसाद प्रहलाद जी किराना दुकान राकेश कुमार अशोक जी सोनी विनोद सिंह तारकेश्वर प्रसाद अभिषेक कुमार शेखू दिलीप जी चूड़ी वाले अरुण कुमार भोला जी रवि जी विनोद भैया पुतुल भैया विशुन जी अरुण तिवारी बाबा गुड्डू सिंह बहुत सारे लोगों ने इस बार यह तय किया है कि युवा सम्राट पूर्व विधायक रणधीर सिंह को ही इस पर छपरा का विधायक बनाना है ।

वीरेंद्र शाह मुखिया ने दाखिल किया अपना नामांकन

छपरा : राष्ट्रीय वैश्य महासभा के अध्यक्ष वीरेंद्र शाह मुखिया ने छपरा 118 विधानसभा के लिए आज अपना नामांकन दाखिल किया । उन्होंने कहा कि असली भाजपा का चेहरा हम ही हैं ,जहां पार्टी के आश्वासन पर बर्षों से कार्य में लगा रहा हूं लेकिन कुछ परिस्थिति बस टिकट नहीं मिला जिसके कारण आज निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में हूं और क्षेत्र का विकास डबल डेकर जाम नाला सड़क शिक्षा जलजमाव जैसे समस्याओं को लेकर जानता क्या हवान पर चुनाव मैदान में हूं और सुनाओ जीतूंगा वही जीतने के बाद नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करूंगा ।

swatva

चुन्नू सिंह ने मांझी विधानसभा क्षेत्र से दाखिल किया अपना नामांकन

छपरा : जिले के मांझी से वर्तमान जिला परिषद सदस्य चुन्नू सिंह ने मांझी विधानसभा क्षेत्र के लिए अपना नामांकन दाखिल किया बताया जाता है, कि निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पहली बार विधानसभा के चुनाव मैदान में हैं । जहां बिना लड़ाई के सबसे ज्यादा वोटों से जीतने का दवा किया। वही एकमा विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्य कामेश्वर सिंह मुन्ना में आज लोजपा के बैनर तले अपना नामांकन दाखिल कर जीत का दावा किया ।

निर्दलीय चुनावी समर लड़ेंगें बीजेपी के बागी उम्मीदवार डब्ल्यू सिंह राणा

छपरा : बीजेपी के बागी उम्मीदवार डब्ल्यू सिंह राणा मांझी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में आज अपना नामांकन दाखिल किया, सैकड़ों की संख्या में अपने समर्थकों के साथ पहुंचे सदर एसडीओ कार्यालय परिसर में नामांकन के दौरान मांझी में बेरोजगारी दूर हो शिक्षा फैले जैसे मुद्दों को लेकर मैं आज चुनाव मैदान में हूं और मेरी लड़ाई किसी से भी नहीं है ।

पुष्पा कुमारी बनियापुर विधानसभा क्षेत्र से दाखिल किया नामांकन

छपरा : मसरख भाग 2 जिला पार्षद पुष्पा कुमारी ने बनियापुर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन किया तथा उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र में फैले अराजकता और भ्रष्टाचार को मिटाकर स्वच्छ और सुंदर बनियापुर बनाएंगे।भाजपा के सक्रिय सदस्य तारकेश्वर सिंह ने लोजपा प्रत्याशी के रूप में बनियापुर विधानसभा से अपना नामांकन दाखिल किया जहां उन्होंने अपने नेता रामविलास को श्रद्धांजलि देते हुए क्षेत्र में फैले भ्रष्टाचार को मिटाने तथा साफ सुथरा राजनीति कर क्षेत्र में विकास करने का दावा किया ।

पूर्व प्रांतीय संयोजक राहुल मेहता ने उठाया जनकल्याणकारी कार्य का बीड़ा

छपरा : 118 विधानसभा में नारकीय जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के परेशानियो को दूर करने का बीड़ा उठाया है। बजरंग दल के पूर्व प्रांतीय संयोजक राहुल मेहता ने, बताते चले कि छपरा विधानसभा में भाजपा के विधायक से लगभग सभी लोग परेशान है क्योंकि विधायक ने अबतक 5 वर्षों में कोई भी जनकल्याणकारी कार्य नही किया है जिसको लेकर लोगो मे काफी आक्रोश भी फैला है इन्ही स्थानिए मुद्दों को लेकर बजरंग दल के पूर्व प्रांतीय संयोजक रहे राहुल मेहताबिस बार चुनाव मैदान में उतरे है अपने समर्थकों के साथ नामांकन करने जा रहे राहुल मेहता ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद छपरा सुदर और स्वच्छ एवम स्वस्थ,बेहतर शिक्षा बनाने कार्य करूँगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here