डायन का आरोप लगा महिला की पिटाई

0

नवादा : उग्रवाद प्रभावित रजौली प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में डायन का आरोप लगा एक महिला की पिटाई की गयी। जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बाबत नौ लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गयी है।
बताया जाता है कि गांव के ही लक्ष्मण पंडित, सुरेश पंडित समेत नौ लोगों ने मिलकर महिला को डायन कहकर पीटना शुरू कर दिया। जब वह जान बचाने घर में घुसकर अंदर से दरवाजा बंदकर ली तो उसके घर के दरवाजे को तोड़कर अंदर से खिंचतेअ हुए उसे बाहर लाकर पिटाई की गयी। चीखने चिल्लाने की आवाज पर जब ग्रामीण पहुंचे तो उसकी जान बचाई गयी। बाद में उसे इलाज के लिये अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इस बाबत पीङिता के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है जिसमें गांव के ही लक्ष्मण पंडित समेत नौ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच आरंभ की गयी है। सभी आरोपी घर छोङ फरार हो गये हैं।

पथ दुर्घटना में युवक की मौत

उग्रवाद प्रभावित सिरदला प्रखंड क्षेत्र के सिरदला-नरहट पथ पर पङिया गांव के पास हुई मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है।
बताया जाता है कि रंका जलालपुर गांव के जगेश्वर चौधरी का पुत्र विजय चौधरी हिसुआ से मोटरसाइकिल से तेज रफ्तार से अपने घर आ रहा था। पङिया गांव के पास पहुंचते ही उसका मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया जिससे उसकी मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने तत्काल सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजकुमार ने शव को बरामद कर सूचना परिजनों को दी। शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है।

swatva

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here