प्रशासन ने तेज-तेजस्वी को किया निराश, नहीं मिली सभा करने की अनुमति

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग द्वारा तारीखों की घोषणा कर दी गई है। इस बार कोरोना के मद्देनजर बिहार में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके साथ ही पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होने हैं। इसके बीच सभी राजनीतिक दलों द्वारा लगातार जनसंपर्क अभियान किया जा रहा है और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की जा रही है। इस बीच आज महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव को चुनावी सभा करने की अनुमति नहीं मिली है।

जानकारी हो कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने आज अपना हसनपुर सीट से अपना नामांकन किया। इस मौके पर तेजप्रताप के साथ उनके छोटे भाई और महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव भी पहुंचे। इसके बाद तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव रोसड़ा में तेजस्वी यादव के लिए चुनाव सभा कर अपने कैंपेन आगाज करने वाले थे। लेकिन समस्तीपुर जिला प्रशासन द्वारा कोरोना के मद्देनजर सभा करने का अनुमति नहीं दिया गया। जिसके बाद समर्थकों को निराश होना पड़ा।

swatva

बता दें कि समस्तीपुर प्रशासन ने तेजस्वी को चुनावी सभा करने की अनुमति नहीं दी।अनुमति नहीं मिलने के बाद अब तेजस्वी यादव बैरंग बिना सभा किए ही पटना लौट जाएंगे। इससे पहले ऐसी ख़बर थी कि तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव रोसड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे इसकी तैयारी भी अंदर ही अंदर चल रही थी लेकिन प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here