अपना चेहरा भी आजमाएंगे ‘सन ऑफ मल्लाह’

0

पटना : विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान में अब महज कुछ दिन ही बाकी हैं। पहले चरण के नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद दूसरे चरण के नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। दूसरे चरण के चुनाव के लिए सभी दलों के नामी और बड़े चेहरे मैदान में होंगे। इस बीच विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी खुद चुनाव के मैदान में कूदने की तैयारी कर लिए हैं।

दरसअल कुछ दिन पूर्व एनडीए में हुए सीट शेयरिंग में मुकेश सहनी की पार्टी को 11 विधानसभा सीट और 1 विधान परिषद की सीट दी गई है। इसके बाद मुकेश सहनी लगातार अपने उम्मीदवारों को सिंबल देने के बाद खुद चुनाव मैदान में उतरने का फैसला कर लिया है। मुकेश सहनी इस बिहार विधानसभा चुनाव में सिमरी बख्तियारपुर सीट से चुनाव लड़ेगे।

swatva

जानकारी हो कि इससे पहले लोकसभा चुनाव में मुकेश सहनी खगड़िया संसदीय सीट के हसनपुर, सिमरी-बख्तियारपुर, अलौली, खगड़िया, बेलदौर और परबत्ता में सभी जगह 40 हजार से अधिक वोटों से पिछड़ गए थे। लेकिन इस बार सहनी ने विधानसभा चुनाव में उतरने का फैसला किया है।

हालांकि इस बार वीआईपी पार्टी का बीजेपी के साथ गठबंधन होने के बाद से मुकेश सहनी का हौसला काफी बढ़ा हुआ है। इसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीट से इस बार चुनाव जीत जाएंगे। अब देखना यह होगा कि यह सीट कर जीतते हैं या नहीं और जीत का अंतर कितना होगा। इसके साथ यह भी दिलचस्प होगा कि उनकी पार्टी वीआईपी 11 सीटों में से कितने सीटों पर अपना विजय पताका लहराती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here