ब्रह्मपुर सीट: हुलास की हुंकार, NDA लाचार

0

बक्सर: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया आज समाप्त हो रही है। पहले चरण के लिए सभी प्रमुख दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। आज सभी किसी न किसी सूरत में नामांकन कर ही लेंगे।

पहले चरण को लेकर सबसे ज्यादा ज्यादा चर्चे में रहने वाली सीटों में से एक ब्रह्मपुर सीट, जहां अभी तक पेंच फंसा हुआ है कि इस सीट से एनडीए (NDA) के उम्मीदवार कौन होंगे।

swatva

लेकिन, इस बीच कथित रूप से भाजपा-लोजपा गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में ब्रहमपुर सीट से लोजपा उम्मीदवार हुलास पांडे ने नामांकन कर दिया है। नामांकन के बाद उन्होनें बिहार फर्स्ट, बिचरी फर्स्ट के विजन को प्राथमिकता बताते हुए अपनी जीत को सुनिश्चित बताया और कहा कि जनता इस विजन को पूरा करने के लिए उन पर भरोसा जताएगी।

बता दें कि हुलास पांडेय पूर्व एमएलसी और लोजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य तथा पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। इनके बड़े भाई सुनील पांडेय ने कुछ दिन पहले ही लोजपा से इस्तीफ़ा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया है।

मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मपुर सीट को लेकर NDA अभी तक यह नहीं तय कर पाई है वहां से किसे उम्मीदवार बनाए। हालांकि, यह सीट सहनी के खाते में जाने के बाद भाजपा के पारम्परिक कार्यकर्त्ता काफी नाराज हैं। अब परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा कि किसकी नाराजगी से किसे फायदा हुआ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here