NDA में सहनी बने VIP, मिलीं 11 सीटें

0

पटना : बिहार में चल रहे राजनीतिक अस्थिरता के बीच अब चुनाव आयोग द्वारा घोषणा के 12 वें दिन सन ऑफ मल्लाह कहे जाने वाले मुकेश सहनी का स्थाई पता एनडीए हो गया है। भारतीय जनता पार्टी अपनी नई पार्टनर वीआईपी के साथ आज सीटों की घोषणा कर दी है। इस दौरान बीजेपी के साथ मुकेश सहनी साझा प्रेस वार्ता में मौजूद रहें। बीजेपी में शामिल होने के बाद सहनी को बीजेपी ने 11 सीटें दी हैं। इससे साथ ही विधान परिषद की भी एक सीट सहनी की पार्टी वीआईपी को दी जाएगी।

इस दौरान सहनी ने कहा कि हमने 2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम किया था। 2015 में भी बिहार में एनडीए सरकार बनाने के लिए पूरी मुस्तैदी से लगे रहे। कुछ लोगों द्वारा मेरे पीठ में छुरा घोंपने का काम किया गया है था। आज एनडीए द्वारा उस पर महरम लगाने का काम किया गया है। इसके बाद सहनी ने कहा कि जिस गठबंधन से हमने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत की थी एक बार फिर से हम उसी घर में आ गए हैं यह मेरे लिए काफी खुशी की बात है उन्होंने कहा कि आज से हम पूरी मजबूती से बिहार एनडीए के पाठ हैं हमें नीतीश कुमार को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाने का काम करना है।

swatva

महागठबंधन के साथी रहे मुकेश सहनी ने महागठबंधन में सीटों के एलान के दौरान ही वह बागी हो गए। मुकेश ने तेजस्वी यादव पर पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाते हुए वह महागठबंधन से अलग हो गए। मुकेश सहनी ने आरोप लगाया था कि तेजस्वी यादव ने उनको डिप्टी सीएम बनाने और सम्माजनक सीट देने का वादा किया था, लेकिन तेजस्वी यादव पलट गए। महागठबंधन से अलग होने के बाद मुकेश सहनी दिल्ली में बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात एनडीए में शामिल हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here