सुमो ने क्यों कहा? बलात्कार को पॉलिटिकल कवर दे रहा राजद

0

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लालू पर हमला बोलते हुए कहा कि नाबालिग लड़की से बलात्कार के सजायाफ्ता राजद के पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव की पत्नी को नवादा से टिकट देकर लालू प्रसाद ने बलात्कार जैसे अपराध को पोलिटकल कवर देने की कोशिश की।

सुमो ने कहा कि सात बेटियों की मां राबड़ी देवी बताएं कि नाबालिग से बलात्कार के अभियुक्त फरार विधायक अरुण यादव को उन्होंने कहां छुपा रखा है? राजद अपने फरार विधायक को गिरफ्तार कराने के बाद ही हाथरस की घटना पर कुछ बोल सकता है।

swatva

क्या लालू प्रसाद घोषणा कर सकते हैं कि राबड़ी देवी के आठ फ्लैट एक दिन में खरीदने वाले विधायक अरुण यादव के बलात्कार मामले में अभियुक्त बनने के बाद उनकी पत्नी को टिकट नहीं दिया जाएगा? कांग्रेस और राजद हाथरस कांड पर छाती पीटने से पहले बलात्कार के आरोपियों का बचाव करना बंद करें।

सुमो ने अन्य ट्वीट में कहा कि लालू प्रसाद ने विधायक, सांसद, एमएलसी और मंत्री बनवाने के लिए ही नहीं, चपरासी की नौकरी दिलवाने के लिए भी लाखों रुपये लिए या संबंधित व्यक्ति की जमीन लिखवा ली। राजद नेता संजय सिंह की गाड़ी से 75 लाख रुपये बरामद होने के बाद साबित हुआ कि पार्टी ने अब भी चुनाव को टिकट बेचने का धंधा बना रखा है।

राजद के युवा नेतृत्व ने भले ही लालू-राबड़ी की फोटो चुनवी पोस्टर से हटा दी है, लेकिन टिकट के बदले पैसे का धंधा पहले की तरह ही चल रहा है। जो लोग एनडीए सरकार से विकास का हिसाब मांगते रहे,वे बतायें कि कितने उम्मीदवारों से कितने पैसे लिए गए? जो हिसाब मांगते हैं, उनसे जनता भी हिसाब मांगेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here