पिता के लिए प्रार्थना करने चिराग पहुंचे मंदिर

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा तो हो चुकी है। लेकिन, कौन सा दल किनके साथ और कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी यह नहीं तय हो पा रहा है। एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर फंसे पेच की बीच आज चिराग पासवान दिल्ली के महावीर मंदिर पहुंच हैं।

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पिता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के जल्द ठीक होने की कामना को लेकर महावीर मंदिर पहुंचे हैं। चिराग पासवान के साथ विधायक राजू तिवारी भी मौजूद थे।

swatva

रामविलास पासवान का दिल्ली के हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

जानकारी हो कि कुछ दिन पूर्व चिराग ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक लेटर लिखा था और उसमें उन्होंने बताया था कि उनके पापा रामविलास पासवान को रूटीन हेल्थ चेकअप के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कोरोना काल में लोगों को राशन मिलने में दिक्कत न आए। इस वजह से पापा अपने रूटीन चेकअप को टालते रहे। जिसके कारण वह थोड़ा अस्वस्थ हो गए है। पिछले तीन सप्ताह से दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।

चिराग ने लिखा कि पापा को रोज बीमारी से लड़ते देख रहा हूं. एक बेटे के तौर पर पापा को हॉस्पिटल में देखकर बेहद विचलित हो जाता हूं। पापा ने कई बार मुझे पटना जाने का सुझाव भी दिया, लेकिन बेटा होने के नाते पापा को आईसीयू में छोड़कर कही जाना ठीक नहीं है।

मालूम हो कि चुनाव आयोग के द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। लेकिन अभी तक एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर लोजपा की स्थिति अब भी साफ नहीं बीजेपी ने चिराग पासवान को नए ऑफर के मुतिबाक 27 सीटें देने की पेशकश की है इसके साथ 2 विधान परिषद की सीटें पर भी बात हुई है। लेकिन लोजपा ने अभी इस पर अपना रुख साफ नहीं किया है। चर्चा तो यह भी है कि भाजपा और जदयू कल यानि बुधवार को सीटों का ऐलान कर सकती हैं। ऐसे में लोजपा को फैसला लेने के लिए 1 दिन का ही वक्त मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here