डॉ० अशोक चौधरी के लंबे राजनीतिक अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा: मल्लिक

0

पटना: जदयू के बड़े दलित नेता व बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी को जदयू का कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद जदयू नेता व पार्टी के सचिव सुमन कुमार मल्लिक ने बधाई और शुभकामना देते हुए इस मनोनयन पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार प्रकट किया है।

मल्लिक ने कहा कि प्रखर वक्ता, कुशल नेतृत्व के धनी डॉ० अशोक चौधरी का राजनीतिक अनुभव, संगठन को और अधिक सुदृढ़ करने के साथ ही प्रत्येक कार्यकर्ता को प्रेरित करेगा। उन्होंने कहा कि डॉ० चौधरी जैसे बेहद विनम्र और मिलनसार नेता के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बनाने से पुरे जदयू पार्टी में ख़ुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू और एनडीए गठबंधन की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है।

swatva

बताया जाता है कि चिराग के रवैये से नाराज नीतीश कुमार ने बड़ा दांव खेला है। यह सर्वविदित है कि फिलहाल जदयू को लेकर चिराग जिस एजेंडे पर काम कर रहे हैं, इस स्थिति में नीतीश, चिराग को जवाब देने के लिए अशोक चौधरी को आगे कर दिया है। एक तरफ चिराग भी लोजपा प्रमुख हैं तो उसी तरह नीतीश ने चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त कर चिराग के समकक्ष खड़ा कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here