राजद के रवैये से नाराज कुशवाहा जल्द लेंगे बड़ा फैसला

0

पटना: महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर मचे घमासान को सुलझाने के लिए आज उपेंद्र कुशवाहा ने रालोसपा नेताओं की आपात बैठक बुलाई गई थी। बैठक में रालोसपा नेताओं ने राजद द्वारा एकतरफा फैसले को गलत माना तथा इस बैठक में कहा गया कि आरएलएसपी के तरफ से गठबंधन बचाने का हरसंभव प्रयास किया गया। नेताओं द्वारा कहा गया कि हमारी लगातार कोशिशों के नतीजा नहीं निकल रहा। इसलिए अब आगे का फैसला लेने के लिए उपेंद्र कुशवाहा को अधिकृत किया गया।

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय, राज्य और जिला स्तर के नेताओं ने उपेंद्र कुशवाहा पर भरोसा जताते हुए कहा कि वे राज्य में वैकल्पिक सरकार के गठन के लिए जो फैसला लेंगे वो सर्वमान्य होगा। इसके साथ ही महागठबंधन में कुछ भी ठीक तरीके से नहीं हो रहा, राजद की ओर से एकतरफा फैसला लिया जाता है। सीट बंटवारे पर अबतक एक राय नहीं बन पाई है। कई दौर की बातचीत का अबतक कोई नतीजा नहीं निकला है।

swatva

वहीं पार्टी नेताओं के निर्णय पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पार्टी और कार्यकर्ताओं के हित को देखते हुए जल्द ही लूंगा फैसला। क्योंकि अभी तक महागठबंधन में सीटों को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here