जानिए, दीपक ठाकुर ने क्यों बनाया गुप्तेश्वर पांडेय को लेकर ‘रॉबिनहुड बिहार के’

0

मुजफ्फरपुर: बिग बॉस सीजन 12 और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर फेम दीपक कुमार ने मंगलवार को ‘रॉबिनहुड बिहार के’ का म्युजिकल एल्बम का टीज़र रिलीज़ किया, रिलीज़ के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

‘रॉबिनहुड बिहार के’ टीजर रिलीज करनेवाले दीपक ठाकुर से ख़ास बातचीत कर हमारे संवाददाता ने गाने के बारे में चर्चा की तो दीपक ने बताया कि गुप्तेश्वर पांडेय जब मुज़फ़्फ़रपुर में डीआईजी थे उसी समय उनके सम्पर्क में आये थे। तत्कालीन डीएम सूर्य कुमार मिश्रा के विदाई समारोह उनके आवास पर था। उसी में गाना गाने के लिए उनसे मिलने उनके आवास पर गए।

swatva

12 वर्ष के छोटे बच्चे को अपने आवास पर देखकर वो कौतूहल से पूछे कि तुमको क्या प्रॉब्लम हुआ, तब मैंने कहा कि सर हम विदाई समारोह में गाना गाने के लिए परमिशन चाहते है। तो उन्होंने खुशी खुशी परमिशन दिया और उस परफॉर्मेंस के बाद से लगातार उनक स्नेह इन्हें मिलता रहा।

अब डीजीपी बनने के बाद उनके द्वारा किये जा रहे कार्यो से भी काफी प्रभावित रहे। गोपालगंज में नदी में उतरकर अनुसंधान की बात हो या सुशांत सिंह मामले की जांच को सीबीआई तक पहुंचाने में इन सब को लेकर मन में एक भाव आया कि उनके कार्यो के प्रति संवेदना अपने शब्दों में प्रकट करें।

फिर अपने से डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ‘रॉबिनहुड बिहार के’ गाना बनाकर अपने संगीत गुरु डॉक्टर संजय संजू से चर्चा कर इसे अमली जामा पहनाया। और टीजर लांच हो गया, जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया। वहीँ पूरा गाना सितम्बर लास्ट तक रिलीज हो जाएगा। दीपक ठाकुर के अपने प्रोडक्शन हाउस डिटी प्रोडक्शन से गाना रिलीज होगा।

सुनील कुमार अकेला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here